घर>अचार के बारे में>उपकरण का विकास

पिकलबॉल उपकरण का विकास

रचनात्मक सोच पर बना खेल

बैडमिंटन और पिंग-पोंग जैसे अन्य रैकेट खेलों से गियर के एक हॉजपॉज पर निर्भर पिछवाड़े के खेल के रूप में जो शुरू हुआ, वह जल्दी से विकसित हुआ और अपने आप में आ गया। शुरुआती दिनों में, अचार-बॉल® के संस्थापकों ने जल्द ही पिंग-पोंग पैडल को बंद कर दिया, और लकड़ी और आरा का उपयोग करके अपने स्वयं के रैकेट बनाना शुरू कर दिया।



ऊपर वाले पैडल में वह था जिसे हम "पहली पीढ़ी" सुधार कहते हैं, जिसमें एक प्रबलित गोल पकड़ भी शामिल है जिसने पैडल को मजबूत और अधिक आरामदायक बना दिया।

एक और बेहतर पैडल बनाने के प्रयास में, पिकल-बॉल® इंक. में गेम के संस्थापकों ने विभिन्न सामग्रियों के साथ प्रयोग करना शुरू किया। हमने स्क्रैप एयरोस्पेस हनीकॉम्ब सामग्री प्राप्त करना शुरू कर दिया, जो न केवल बेहद हल्की थी बल्कि असाधारण रूप से टिकाऊ थी। यहां चप्पू डिजाइन और निर्माण में प्रयुक्त प्रारंभिक मधुकोश पैनल सामग्री का एक उदाहरण है।




जैसे-जैसे अचार-बॉल® बड़ा हुआ है, वैसे-वैसे हाई-टेक सामग्री से बने पैडल की मांग भी बढ़ी है। अब, बड़ी एयरोस्पेस कंपनियों से स्क्रैप लेने के बजाय, अचार-बॉल® इंक विशेष रूप से अचार-बॉल® पैडल के लिए सबसे उन्नत सामग्री को कस्टम-ऑर्डर करने में सक्षम है। 1990 के दशक में हमने वास्तव में इन एयरोस्पेस सामग्रियों से निर्मित उच्च अंत पैडल की मांग देखना शुरू कर दिया था। नीचे लगभग 5-10 साल पहले बनाए गए मॉडल हैं।




इनोवेशन सिर्फ पैडल डिजाइन में ही नहीं हुआ, बॉल्स और नेट सिस्टम में भी असाधारण इनोवेशन हुआ है। शुरुआत में, खिलाड़ी बस बैडमिंटन कोर्ट के जाल को नीचे करते थे और प्लास्टिक "व्हीफल" गेंदों का इस्तेमाल करते थे। आज, विशेष रूप से उन्नत सामग्रियों का उपयोग करके अचार के लिए हल्के, पोर्टेबल, टिकाऊ जाल हैं, और ग्राउंड ब्रेकिंग ड्यूरा फास्ट 40 बॉल ने खेल को एक नए स्तर पर लाया।